मंगलवार, 23 सितंबर 2014

इन बुजुर्ग को अपनो की तलाश है , क्या आप इन्हे अपनो से मिलाने का कोइ सार्थक प्रयास करेंगे ताकि ये अपनो से मिल सके


नाम -भरत बिस्बास   उम्र 50-55 साल
पता   गांव - बून्दी पाडाजिला -24 परगना  राज्य-  पस्चिम बंगाल  का बताते है
भाइ का नाम- काली बदन बिस्बास बताते है ,जो सरकारी शिक्षक है
वर्तमान मे ये बुजुर्ग 
अपना घर व्र्धाश्रम , व्रन्दावन एंक्लेव ,जयपुर रोड, बीकानेर राजस्थान 
संस्था का  फोन  नम्बर, 0151-2526333  09414147142
मे पिछले सवा महिने से है , इस संथा को ये भरतपुर मे मिले थे , ये अपने घर जाने को एक एक दिन गिन गिन कर निकाल रहे है , आपका एक क्लिक इनको अपनो से मिलवा सकता है , हो सकता है कि आपके किसी दोस्त के माध्यम से ये खबर  इनके परिजनो तक पहुंच जाए और इनके परिजन इनको अपने घर ले जाए , जो इनको तलाश करते करते थक हार गए हो इसे इतना अधिक शेयर करे कि 24 घंटो मे इनके परिजनो को इनकी सूचना मिल जाए और बिछडे हुए ये बुजुर्ग जल्दी से जल्दी अपनो के बीच हो, वो मिलन कितना सुखद होगा जब बिछडॆ हुए मिलेंगे . आज मुझे इस संस्था मे जाने का अवसर मिला ये बुजुर्ग अपने घर जाने को बेताब लगे इन्होने मुझे कहा कि आप यहा के इंचार्ज को कहे कि कल मुझे ये मेरे घर भेज दे इनकी घर जाने की बेताबी और उनके आगर्ह  ने मुझे झकझोर दिया , हालांकि संस्था द्वारा भी इन्हे परिजनो से मिलाने का  प्रयास किया जाना बताया गया  लेकिन सवा महिने के समय ने इन बुजुर्ग को बहुत ही थका दिया है ये जल्दी से जल्दी अपने घर जाना चाहते है , अगर हमारे प्रयासो से ये शिघ्र अपनो से मिल पाते है तो इससे सुखद  क्या हो सकता है मेरा सम्पर्क

09414425812

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें